Banner

Uttar Pradesh: कांग्रेस को बड़ी चोट, कांग्रेस सरकार में केंद्रीय मंत्री रहे जितिन प्रसाद थामेंगे बीजेपी का हाथ

उत्तर प्रदेश में विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी की कांग्रेस पर सर्जिकल स्ट्राइक शुरू हो गई है। कांग्रेस के एक बड़ी नेता बीजेपी में शामिल होने जा रहे हैं। यह बड़े नेता उत्तर प्रदेश के हैं। बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा उन्हें बीजेपी की सदस्यता दिलवा रहे हैं। यह नेता दिल्ली पहुंचे हैं।


बीजेपी के सांसद और राष्ट्रीय प्रवक्ता अनिल बलूनी ने बुधवार सुबह एक ट्वीट किया। यह ट्वीट था आज एक दिग्गज शख्सियत दोपहर 1 बजे भाजपा मुख्यालय में पार्टी में शामिल होगी। भाजपा नेता के इस ट्वीट के बाद कई तरह के कयास लगाए जाने लगे।

Gold Silver Price Today: सोने-चांदी के दाम में एक बार फिर गिरावट, जानें आज कहां पहुंचे हैं भाव

दिल्ली में ही हैं जितिन प्रसाद

लोगों ने पता करना शुरू किया तो पता चला कि यह बड़े नेता और कोई नहीं बल्कि उत्तर प्रदेश के शाहजहांपुर के जितिन प्रसाद हैं। जितिन प्रसाद इस समय दिल्ली में ही हैं। जिसके बाद उनके ही बीजेपी में शामिल होने की बात कही जा रही है।

कांग्रेस के नेतृत्व पर सवाल उठाने वालों में जितिन भी थे

पूर्व केंद्रीय मंत्री जितिन प्रसाद उन 23 नेताओं में शामिल थे, जिन्होंने कांग्रेस के नेतृत्व में बदलाव और इसे और ज्यादा सजीव बनाने के लिए पत्र लिखा था। यूपी में इसको लेकर कुछ नेताओं ने विरोध भी किया था।

महाराणा प्रताप: एक ऐसा योद्धा, जिसने नहीं झुकाया अकबर के आगे सिर

ब्राह्म चेतना सवांद से भी कांग्रेस ने किया था किनारा

बीते काफी समय से जितिन प्रसाद ब्राह्मणों के हक में आवाज उठा रहे हैं। हालांकि, प्रदेश नेतृत्व से उन्हें समर्थन नहीं मिल रहा था। यही वजह थी कि जब जितिन ने ब्रह्म चेतना सवांद कार्यक्रम की घोषणा की तो पार्टी ने इससे किनारा कर लिया। कई नेताओं ने यह तक कहा कि वह उनका अपना निजी मसला है, इससे पार्टी का कोई लेना-देना नहीं है

स्रोत-नवभारत टाइम्स 

आपका Troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

राजनीति  - जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीति में, पढ़िए राजनीतिक पार्टी से जुड़ी ताज़ा खबरें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ