Banner

Himesh Reshammiya का नया गाना 'सुरूर 2021' हो गया Release, कैसा है पब्लिक का रिएक्शन?

दिग्गज म्यूजिशियन और सिंगर हिमेश रेशमिया का नया गाना 'सुरूर 2021' रिलीज हो गया है. Himesh Reshammiya Melodies नाम के यूट्यूब चैनल पर इस गाने को रिलीज किया गया है. हिमेश रेशमिया ने इस गाने के जरिए एक बार फिर से पुराने अंदाज में वापसी करने की कोशिश की है.

सचिन पायलट की प्रियंका से बात हुई, पायलट जयपुर से दिल्ली रवाना

पुरानी यादें ताजा करने की कोशिश

हिमेश एक बार फिर से अपने उसी नाक से गाने वाले अंदाज में दर्शकों को रिझाने की कोशिश की है, हालांकि वह पुराना वाला जादू चला सकेंगे या नहीं ये जल्द ही साफ हो जाएगा. रिलीज के कुछ ही देर बार गाने को बेहिसाब लाइक्स और व्यूज मिल गए हैं लेकिन क्या हिमेश का ये गाना भी पहले जितनी पॉपुलैरिटी पा सकेगा ये एक बड़ा सवाल है. गाने को शूट करने में अच्छा खासा पैसा खर्च किया गया है जो कि वीडियो में नजर भी आता है. उदिति सिंह पूरे गाने में हिमेश की लव इंट्रेस्ट के तौर पर नजर आई हैं.

प्रॉप बनकर कर रहीं उदिति सिंह

हालांकि उदिति पूरे गाने में हिमेश के साथ हैं लेकिन ऐसा लगता है कि उन्होंने किसी प्रॉप की भूमिका निभाई है क्योंकि गाने में एक भी फीमेल लाइन नहीं है और वो बस हिमेश के साथ ज्यादातर वक्त झूमती दिखी हैं. अगली चीज जो गाने में थोड़ी खलती है वो है इसकी लंबाई. हिमेश रेशमिया का ये गाना कुल मिलाकर 7 मिनट 11 सेकेंड का है जो कि थोड़ा बोझिल लगता है.

Ramprasad Bismil: अपनी लिखी किताबों से मिले रुपयों से ख़रीदे थे क्रांति के लिए हथियार

कैसा है पब्लिक का रिएक्शन?

गाने को लिखा है हिमेश रेशमिया ने और उन्हीं ने इसे आवाज दी है. वीडियो में भी हिमेश ही उदिति के साथ एक्टिंग करते नजर आए हैं और कोशिश की गई है हिमेश को किसी सुपरस्टार जैसा दिखाने की. जहां तक सोशल मीडिया रिएक्शन की बात है तो जहां कुछ फैंस हिमेश की वापसी से बहुत खुश हैं तो ज्यादातर कॉमेंट ट्विटर पर उन्हें ट्रोल करते दिखाई पड़े.

स्रोत-ZEENEWS

आपका Troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एंटरटेनमेंट - बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुड़ी चटपटी और मज़ेदार खबरें, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो  विडियो और खबरें पढ़े troopel.com पर


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ