Breaking News

CM योगी का अचानक दिल्ली दौरा, अमित शाह और पीएम मोदी से करेंगे मुलाकात

उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री सीएम योगी आदित्यनाथ आज दिल्ली रवाना हो रहे हैं. जानकारी के अनुसार सीएम योगी आज गृह मंत्री अमित शाह से मुलाकात करेंगे, इसके बाद उनकी पीएम नरेंद्र मोदी से शुक्रवार को मुलाकात होनी है. अचानक सीएम योगी के दिल्ली दौरे को लेकर लखनऊ के राजनीतिक गलियारों में अटकलों का बाजार गर्म हो गया है.

'चौकड़ी' के टूटने से राहुल गांधी की बढ़ी टेंशन

जानकारी के अनुसार उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ आज दोपहर 3:30 बजे स्टेट प्लेन से दिल्ली पहुंचेगे. शाम 4 बजे के करीब उनकी गृह मंत्री अमित शाह से बैठक होगी. इसके बाद शुक्रवार सुबह 11 बजे सीएम योगी की प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी से भी मुलाकात होनी है.

इन मुद्दों पर हो सकती है चर्चा

जानकारी के अनुसार सीएम योगी गाजियाबाद के हिंडन एयरपोर्ट पहुंचेंगे. वह अपने लखनऊ स्थिति आवास से करीब 1 बजे रवाना हुए. अचानक सीएम योगी के दिल्ली दौरे को लेकर तमाम कयास लगाए जा रहे हैं. माना जा रहा है कि पीएम नरेंद्र मोदी और अमित शाह से उनकी ये मुलाकात यूपी में कई मुद्दों पर हो सकती है. इस पर पंचायत चुनाव में पार्टी का प्रदर्शन, आगामी विधानसभा चुनाव और वैक्सीनेशन आदि मुद्दे प्रमुख हैं. यूपी में वर्तमान में चल रहे राजनीतिक घटनाक्रम पर भी चर्चा हो सकती है.

एलोपैथी विवाद के बाद योगगुरु बाबा रामदेव का बड़ा बयान- जल्द लगवाएंगे वैक्सीन

बता दें पिछले कुछ दिनों से लखनऊ के सत्ता के गलियाराें में तरह-तरह की चर्चाएं आम हैं. इन चर्चाओं के केंद्र में बीजेपी है. पिछले दिनों केंद्रीय टीम के लखनऊ दौरे, यूपी प्रभारी राधा मोहन सिंह की राज्यपाल और विधानसभा अध्यक्ष से मुलाकात चर्चा में रही. हालांकि पार्टी नेतृत्व की तरह से इन मुलाकातों को औपचारिकता ही बताया गया और बैठकों को सामान्य प्रक्रिया.

स्रोत-NEWS18

आपका Troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

राजनीति  - जानिए क्या चल रहा है हमारे देश की राजनीति में, पढ़िए राजनीतिक पार्टी से जुड़ी ताज़ा खबरें

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ