Breaking News

सुशांत सिंह पर बन रही फिल्मों पर रोक लगाने वाली याचिका दिल्ली हाईकोर्ट ने की खारिज

दिल्ली हाईकोर्ट दिवगंत अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत के पिता की आज उस याचिका को खारिज कर दिया है जिसमें सुशांत पर आधारित फिल्मों पर रोक लगाने की मांग की गई खी.

ये याचिका सुशांत सिंह के पिता ने दायर की थी. उनकी मांग थी कि उनके बेटे के नाम का इस्तेमाल करके जो लोग फिल्में बना रहे हैं उन पर रोक लगाई जाए.


'चौकड़ी' के टूटने से राहुल गांधी की बढ़ी टेंशन

याचिका में क्या मांग की गई थी

इस याचिका में सुशांत के पिता कृष्ण किशोर सिंह ने सुशांत की लाइफ पर बन रही फिल्म, या किसी भी फिल्म में उनके बेटे के नाम और उससे मिलते – जुलते पात्रों का इस्तेमाल पर रोक लगाने की मांग की थी.

इसके साथ ही अपनी याचिका में ‘न्याय: द जस्टिस’, ‘सुसाइड ऑर मर्डर : ए स्टार वाज लॉस्ट’, ‘शशांक’ और एक अनाम फिल्म जो सुशांत की लाइफ पर बन रही है. उसका भी जिक्र किया गया था.

एलोपैथी विवाद के बाद योगगुरु बाबा रामदेव का बड़ा बयान- जल्द लगवाएंगे वैक्सीन

अपने फ्लैट में मृत मिले थे सुशांत सिंह 

सुशांत सिंह राजपूत 14 जून 2020 को मुंबई में स्थित अपने फ्लैट में मृत पाए गए थे. पुलिस ने अपनी जांच में इसे आत्महत्या का मामला बताया था. सुशांत की मौत के बाद उनके पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के पर सुशांत को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगाया था. औऱ उनके खिलाफ एफआईआर भी दर्ज करवाया था. वहीं कई दिनों तक रिया को इस मामले में जेल भी जाना पड़ा था.  हालांकि बाद में ये केस सीबीआई को सौंप दिया गया था. और अब  भी इस मामले में जांच की जा रही है.

स्रोत-ABPNEWS

आपका Troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एंटरटेनमेंट - बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुड़ी चटपटी और मज़ेदार खबरें, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो  विडियो और खबरें पढ़े troopel.com पर


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ