Banner

अपने कस्टमर्स को बेस्ट सर्विसेस देने के लिए Newish ब्रांड ने लांच की वेबसाइट


अपने कस्टमर्स को बेस्ट सर्विसेस देगा Newish, नई वेबसाइट लांच 

मार्च 2021: भारत के प्रमुख शिशु व पर्सनल केयर ब्रांड्स में से एक न्यूइश ने अपने कस्टमर्स को बेस्ट सर्विसेस प्रदान करने के लिए अपनी वेबसाइट Newishkart को लांच कर दिया है। ब्रांड ने अपने उपभोक्ताओं की सेवाओं में सुधार करने और डुप्लिकेट प्रोडक्ट्स की बिक्री पर रोक लगाने के लिए, वेबसाइट द्वारा बिक्री शुरू करने का फैसला किया है। न्यूइश अपने ऑर्गनिक व नेचुरल पर्सनल केयर प्रोडक्ट्स के लिए मशहूर है। वहीं वेबसाइट पर लिस्ट किये गए प्रोडक्ट्स 200 रुपये की शुरूआती कीमत पर उपलब्ध हैं। कंपनी के अनुसार, यह वेबसाइट तेज, नेविगेट करने में आसान और उपयोगकर्ताओं के लिए बेहद अनुकूल है।

इस नई वेबसाइट का लक्ष्य ग्राहकों को न्यूइश उत्पादों के बारे में आसानी से बताना तथा नए प्रोडक्ट्स को उनके प्राइस रेंज व पसंद के आधार पर ब्राउज करने का मौका देना है। ग्राहकों को वेबसाइट पर सभी आवश्यक जानकारियों तथा संसाधनों को महज एक क्लिक पर एक्सेस करने की सुविधा मिलती है। इसके अलावा कंपनी ने अपने उपभोक्ताओं को एक लॉयल्टी बोनस स्कीम देने की घोषणा भी की है। इस योजना के तहत, ग्राहक उन उत्पादों पर छूट प्राप्त कर सकेंगे, जिन्हें वे खरीदने की योजना बना रहे हैं। जबकि अपने ऑनलाइन वेंचर के माध्यम से न्यूइश, साल 2025 तक 250 करोड़ का कारोबार करने का लक्ष्य लेकर चल रहा है। इसके अतिरिक्त कंपनी अपनी सेवाओं को ऑफलाइन मार्केटिंग के जरिये विस्तारित करने की योजना भी बना रही है।

न्यूइश ब्रांड के संस्थापक श्री शीश खरेसिया के अनुसार, "महीनों की मेहनत के बाद, हम अपनी नई वेबसाइट के लॉन्च की घोषणा करते हुए 

बेहद रोमांचित महसूस कर रहे हैं। हमारा विश्वास है कि यह वेबसाइट प्रोडक्ट्स के प्रति हमारे ग्राहकों के लिए बेहतर समझ के साथ एक उपयोगी पोर्टल के रूप में काम करेगी। हम अपने उपभोक्ताओं को उनके सर्वोत्तम अनुभव के लिए सबसे सटीक और नई जानकारियां प्रदान करने का प्रयास कर रहे हैं।"

हमारे बारे में: न्यूइश एक ई-कॉमर्स प्लेटफॉर्म है जो होम एंड किचन के सामान के साथ हेल्थ केयर, पर्सनल केयर, ब्यूटी केयर प्रोडक्ट्स को पुरुषों व महिलाओं के लिए उपलब्ध कराता है। न्यूइश को वर्ष 2017 में लॉन्च किया गया था और यह तब से देशभर के तमाम पुरुषों और महिलाओं की पर्सनल केयर समस्याओं का समाधान प्रदान कर रहा है। ब्रांड बेहद सस्ती कीमत पर 100 फीसदी गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट्स पेश करता है। भारत में लाखों लोगों द्वारा न्यूइश उत्पादों का उपयोग किया जाता है, जो पूरी तरह ऑर्गनिक हैं और किसी भी साइड इफ़ेक्ट से मुक्त हैं। ब्रांड सर्वोत्तम गुणवत्ता वाले प्रोडक्ट्स का उत्पादन करता है, जो त्वरित परिणाम देने और लोगों की जरूरतों को पूरा करने का काम करता है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ