Banner

IPL 2021 : Rishabh Pant के नॉट आउट रहने पर टूटा Virat का दिल

अहमदाबाद: एबी डिविलियर्स के तूफानी अर्धशतक के बाद मोहम्मद सिराज की घातक गेंदबाजी से रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर ने दिल्ली कैपिटल्स को मंगलवार को खेले गए रोमांचक आईपीएल मुकाबले में एक रन से हरा दिया. इस मैच के दौरान एक ऐसा मौका आया, जब बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का रिएक्शन देखने लायक था.


नॉट आउट रहे ऋषभ पंत

दिल्ली कैपिटल्स की पारी के दौरान 7वें ओवर में वॉशिंगटन सुंदर गेंदबाजी के लिए आए और उन्होंने पहली ही गेंद पर ऋषभ पंत को चकमा दे दिया, जिस पर मैदानी अंपायर ने उन्हें आउट दिया. ऋषभ पंत ने इसके बाद DRS लिया, जिसमें साफ हुआ कि गेंद पहले उनके बल्ले का किनारा लेकर पैड के टकराई थी. 

कोहली का ये रिएक्शन वायरल 

ऋषभ पंत को DRS का फायदा मिल गया और थर्ड अंपायर ने उन्हें नॉट आउट दे दिया. ऋषभ पंत को जैसे ही नॉट आउट दिया गया, तो बैंगलोर के कप्तान विराट कोहली का चेहरा उतर गया और वह हैरान रह गए. कोहली का ये रिएक्शन ट्विटर पर खूब वायरल हो रहा है. 

बेकार गई ऋषभ पंत की पारी 

कप्तान ऋषभ पंत (नाबाद 58) और शिमरोन हेटमेयर (नाबाद 53) की तूफानी अर्धशतकीय पारियों के बावजूद दिल्ली कैपिटल्स को मंगलवार को खेले गए रोमांचक आईपीएल मुकाबले में रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर के हाथों एक रन से करीबी हार का सामना करना पड़ा.

आखिरी ओवर में जीता हुआ मैच हार गई दिल्ली 

दिल्ली कैपिटल्स को आखिरी ओवर में जीत के लिए 14 रन चाहिए थे. रॉयल चैलेंजर्स बैंगलोर की तरफ से मोहम्मद सिराज आखिरी ओवर करने आए. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत और शिमरोन हेटमेयर उस समय क्रीज पर थे, लेकिन ये दोनों ही बल्लेबाज सिर्फ 12 रन ही बना पाए और दिल्ली जीत से एक रन दूर रह गई. दिल्ली कैपिटल्स का दिल टूट गया. 

170 रन ही बना सकी दिल्ली की टीम

इसके जवाब में दिल्ली की टीम 20 ओवर में चार विकेट पर 170 रन ही बना सकी. पंत ने मैच के बाद कहा, ‘काफी निराश महसूस कर रहा हूं. मुझे लगता है कि इस विकेट पर बैंगलोर ने 10 से 15 रन ज्यादा बना लिए. शिमरोन हेटमायर ने शानदार पारी खेली और उनकी बदौलत हम इतने करीब पहुंच पाए.’

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ