Banner

अंगूरी भाभी (एक्ट्रेस शुभांगी अत्रे) हुईं कोरोना की शिकार

महाराष्ट्र में कोरोना वायरस के केस बढ़ते जा रहे हैं. जिसकी वजह से रोजाना कई टीवी सेलेब्स इस वायरस की चपेट में आ रहे हैं. अब भाबीजी घर पर हैं में अंगूरी भाभी का किरदार निभाने वाली एक्ट्रेस शुभांगी आत्रे कोरोना पॉजिटिव हो गई हैं. शुभांगी के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद शो की शूटिंग दो दिनों के लिए रोक दी गई है.



शुभांगी के साथ शो के राइटर को भी कोरोना के लक्षण दिखे हैं. शुभांगी ने कोरोना पॉजिटिव होने के बाद खुद को घर में क्वारंटीन कर लिया है. हालांकि उन्होंने ऑफिशियली इस बात की जानकारी नहीं दी है. रिपोर्ट्स के मुताबिक शुभांगी को कई दिनों से तबीयत सही नहीं लग रही थी. उन्होंने काम से ब्रेक भी लिया था. उन्हे हल्का जुकाम और खांसी थी. जब बुखार हुआ तो उन्होंने कल आरटी-पीसीआर टेस्ट करवाया. जिसके बाद आज उनकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है.


राजवीर सिंह भी हुए कोरोना पॉजिटिव

जी टीवी के सीरियल कुर्बान हुआ में लीड का किरदार निभाने वाले राजवीर सिंह भी कोरोना वायरस की चपेट में आ गए हैं. जिसके बाद उनके शो की शूटिंग रोक दी गई है. राजवीर ने ऑफिशियली अपने कोरोना संक्रमित होने की जानकारी नहीं दी है.


अपना टाइम आएगा की शूटिंग भी रुकी

जी टीवी के शो कुर्बान हुआ के बाद अपना टाइम आएगा की भी शूटिंग रोक दी गई है. इस शो में लीड का किरदार निभाने वाली मेघा राय कोरोना वायरस की चपेट में आ गई हैं. मेघा ने सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर करके अपने कोरोना पॉजिटिव होने की जानकारी दी थी.


टीवी सेलेब्स हो रहे हैं कोरोना के शिकार

टीवी इंडस्ट्री पर कोरोना का कहर बरस रहा है. हाल ही में सीरियल अनुपमां फेम रुपाली गांगुली कोरोना वायरस की शिकार हो गई थीं. उनके बाद शो में उनके पति का किरदार निभाने वाले सुधांशु पांडे और शो के प्रोड्यूसर राजन शाही भी इस वायरस की चपेट में आ गए हैं. राजन शाही ने स्टेटमेंट जारी किया था. इसके अलावा ये हैं चाहतें सीरियल में रुद्र का किरदार निभाने वाले अबरार काजी भी कोरोना संक्रमित हो गए हैं. अबरार के कोरोना पॉजिटिव होने के बाद बालाजी फिल्म्स ने स्टेटमेंट शेयर किया है.


शूट के लिए नई गाइडलाइन्स हुईं लागू

महाराष्ट्र में बढ़ते केस देखते हुे मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे ने मीटिंग की थी. जिसके बाद मेकर्स को ये सूचना दी गई है कि  33 प्रतिशत लोगों के साथ शूटिंग करने का आदेश दिया गया है.  साथ ही ज्यादा भीड़ वाले सीन्स करने वाले या जिस सीन में ज्यादा लोग मौजूद हों उस तरह के सीक्वेंस करने में मना किया गया है ताकि ज्यादा लोग एक-दूसरे के कॉन्टैक्ट में ना आ सके.


आपका troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ