Banner

आलिया भट्ट की हालत में हो रहा है सुधार

बॉलीवुड एक्ट्रेस आलिया भट्ट कोरोना वायरस से संक्रमित होने के बाद क्वारंटीन हैं. उनकी मां सोनी राजदान ने आलिया की हेल्थ अपडेट दिया है. उनका कहना है कि आलिया ठीक है और वह अपना ध्यान खुद रख रही है.


देश और महाराष्ट्र की राजधानी में कोरोना वायरस महामारी दोबारा तेजी से फैल रही है. अमिताभ बच्चन, आमिर खान, रणबीर कपूर, वरुण धवन से लेकर अक्षय कुमार तक कई सेलेब्स कोरोना वायरस से संक्रमित हो चुके हैं. इन सभी कालाकारों की रिपोर्ट पॉजिटिव आने के बाद से फिल्मों की शूटिंग की रोक दी गई है. आलिया भट्ट भी कोरोना वायरस से संक्रमित हो गई हैं.

आलिया भट्ट घर में क्वारंटीन चल रही हैं और सुरक्षा नियमों का पालन कर रही हैं. ऐसे में उनकी मां सोनी राजदान बेटी की हेल्थ का ध्यान रख रही हैं और फैंस को उनकी हेल्थ से जुड़ा अपडेट दे रही हैं. सोनी राजदान ने टाइम्स ऑफ इंडिया से बात करते हुए कहा कि आलिया भट्ट अब पहले ज्यादा ठीक है और वह खुद अपना ध्यान रख रही हैं.

आलिया को स्ट्रेस नहीं देती

सोनी राजदान ने कहा,"मैं नहीं चाहती की वो इस वक्त तनाव ले इसलिए मैं उसे ज्यादा कॉल नहीं करती हूं. मैं सिर्फ उसे सुबह एक बार कॉल करती हूं और पूछती हूं कि वह कैसी है और इसके अलावा वो क्या कर रही है. मैं उसे मैसेज करती हूं, बताती हूं कि इस टाइम क्या खाना चाहिए. आलिया लगातार शूटिंग रही थी और रोजाना कोरोना टेस्ट करवा रही थी. इसलिए उसे कोरोना संक्रमण का तुरंत पता चल गया."

घर में क्वारंटीन हुईं आलिया

सोनी राजदान ने बेटी आलिया सकारात्मक सोच के लिए कविता भी शेयर की थी. वहीं, आलिया भट्ट ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी के जरिए बताया था कि वह कोरोना से संक्रमित हो चुकी हैं. आलिया ने कहा कि उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया है और डॉक्टर द्वारा बतायी गई हर बात का ध्यान वो रख रही हैं.

यहां देखिए आलिया का इंस्टाग्राम पोस्ट

Alia Bhatt कोरोना से हुईं संक्रमित, बीते दिनों उनके बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर हुए थे कोविड पॉजिटिव

रणबीर हुए कोरोना से ठीक

बता दें कि बीते दिनों आलिया भट्ट के बॉयफ्रेंड रणबीर कपूर भी कोरोना से संक्रमित हुए थे जिसके बाद उन्होंने खुद को क्वारंटीन कर लिया था और घर पर रहकर ही इलाज ले रहे थे. रणबीर की रिपोर्ट अब नेग्टिव आ चुकी है और वो अपने काम पर वापस लौट चुके हैं.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ