Banner

Bengal Election : आज जेपी नड्डा करेंगे रोड शो, जया बच्चन भी उतरेंगी मैदान में

बीजेपी (BJP) और सत्तारूढ़ पार्टी टीएमसी (TMC) ने चौथे चरण के लिए प्रचार की शुरुआत कर दी है. 10 अप्रैल को कोलकाता, हावड़ा और आसपास के क्षेत्रों में मतदान है. सोमवार को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा कोलकाता के टॉलीगंज इलाके में रोड शो करेंगे और भारतीय जनता पार्टी के उम्मीदवारों के समर्थन में प्रचार प्रसार करने वाले हैं. इसके अलावा हुगली के श्रीरामपुर स्टेडियम और चुंचुरा मैदान में भी उनकी जनसभा होनी है.



पश्चिम बंगाल में मंगलवार को तीसरे चरण का मतदान है. 31 विधानसभा क्षेत्रों में चुनाव होने हैं. वहां प्रचार थम गया है. मतदान को लेकर चुनाव आयोग ने सुरक्षा के कड़े इंतेजाम किया है. दक्षिण बंगाल के तीन जिलों में 6 अप्रैल को 31 सीटों पर सुबह 7 बजे से शाम 6.30 बजे के बीच मतदान होगा. दक्षिण 24 परगना जिले में 16 सीटें, 7 सीटें हावड़ा में और 8 सीटें हुगली जिले में हैं. विभिन्न राजनीतिक दलों के 205 उम्मीदवार प्रतिद्वंद्विता कर रहे हैं, जबकि कुल मतदान केंद्रों की संख्या 10871 है. बता दें कि कल मतदान के दिन पीएम नरेंद्र मोदी भी बंगाल में सभा करेंगे.


टालीगंज में रोड शो करेंगी जया बच्चन

मशहूर अभिनेता मिथुन चक्रवर्ती भी जगह-जगह रोड शो और चुनाव प्रचार कर रहे हैं. इसके जवाब में टीएमसी की ओर से महानायक अमिताभ बच्चन की पत्नी और समाजवादी पार्टी की राज्यसभा की एमपी जया बच्चन प्रचार करने आ रही हैं. टालीगंज में ही टीएमसी के उम्मीदवार अरुप विश्वास के समर्थन में रोड शो करने वाली हैं. बता दें कि बीजेपी ने केंद्रीय मंत्री बाबुल सुप्रियो को टालीगंज से उम्मीदवार बनाया है. वह बंगाल में चार दिनों तक टीएमसी उम्मीदवारों के पक्ष में चुनाव प्रचार करेंगी.


आपका troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ