Banner

ममता: चुनाव निष्पक्ष नहीं, गृह मंत्री के निर्देश पर चल रहा है चुनाव आयोग

पश्चिम बंगाल के दूसरे चरण में मतदान के दौरान नंदीग्राम में सुबह से ही निगाहें लगी हुई हैं. ममता बनर्जी ने चुनाव आयोग पर पक्षपात करने का आरोप लगाते हुए पीएम नरेंद्र मोदी के मतदान के दिन सभा करने पर आरोप लगाया. इसके साथ ही उन्होंने आरोप लगाया कि गृह मंत्री के निर्देश पर चुनाव आयोग चल रहा है.



ममता बनर्जी ने कहा ,”प्रजातंत्र लोगों का उत्सव है. चुनाव आयोग क्या सोच रहा है. कृपया ध्यान दें. इस तरह से व्यवहार नहीं करें. बीजेपी चुनाव नहीं जीतेगा. 90 फीसदी वोट टीएमसी को मिलेगा. नरेंद्र मोदी क्यों प्रचार कर रहे हैं. क्यों मतदान के दिन पीएम नरेंद्र मोदी चुनाव प्रचार कर रहे हैं. क्या यह चुनाव आचार संहित का उल्लंघन नहीं है. जो भी करना है. जनता जवाब देगी. ”


चुनाव निष्पक्ष नहीं हो रहा है

उन्होंने कहा कि प्रत्येक रैली में महिलाओं के साथ छेड़छाड़ किया जा रहा है. अपने गुंडें को नियंत्रित करें. बूथ में इतने अधिक लोग क्योें हैं. गृह मंत्री ने चुनाव आयोग को निर्देश दिया है.  मैं चाहती हूं कि चुनाव निष्पक्ष हो. इससे खराब चुनाव नहीं देखा. “बता दें कि लगभग एक बजे राज्य की सीएम और टीएमसी उम्मीदवार ममता बनर्जी रेयापाड़ा स्थित अपने आवास से बाहर निकलीं. वह  बयाल-2 स्थित 7 नंबर बूथ का परिदर्शन किया. वह बूथ में लगभग डेढ़ घंटे तक रहीं. बता दें कि सीएम ममता बनर्जी दोपहर 1:15 बजे के करीब रेयापाड़ा स्थित अपने आवास से बाहर निकली थीं सिर पर दुपट्टा डाल कर व्हीलचेयर पर बैठ घर से बाहर निकली और नीले रंग की कार में बैठकर रवाना हुई थीं


राज्यपाल से की थी शिकायत

ममता बनर्जी ने राज्यपाल जगदीप धनखड़ को फोन किया और चुनाव में धांधली का आरोप लगाया और नंदीग्राम में धांधली के खिलाफ कोर्ट जाएंगी. ममता बनर्जी ने कहा कि चुनाव आयोग कोई कार्रवाई नहीं कर रहा है. अभी तक 63 शिकायत की गयी है, लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हो रही है. केंद्रीय गृह मंत्री ने नंदीग्राम में समस्या पैदा करने का निर्देश दिया है.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ