Breaking News

कश्मीर के शोपियां और बडगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच मुठभेड़

कश्मीर के शोपियां और बडगाम जिले में सुरक्षाबलों और आतंकियों के बीच भारी मुठभेड़ चल रही है। शोपियां में सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मुठभेड़ में मार गिराया है। मारे गए आतंकियों की पहचान अभी तक नहीं हो पाई है। उधर, बडगाम में मुठभेड़ के दौरान गोली लगने से एक एसपीओ शहीद हो गया है। जबकि एक जवान गम्भीर रूप से घायल हो गया है।

                              

जानकारी के अनुसार, दक्षिणी कश्मीर के शोपियां जिले के होमहिना गांव में आतंकियों की मौजूदगी की सूचना मिलने पर तलाशी अभियान शुरू किया गया। सुरक्षा बलों ने पूरे गांव को घेरकर घर-घर तलाशी ली। सभी प्रवेश व निकास द्वार को सील कर दिया गया है।

इस दौरान आतंकियों ने खुद को घिरा देख सुरक्षाबलों पर फायरिंग शुरू कर दी। सुरक्षाबलों ने भी आतंकियों को मुंहतोड़ जवाब दिया। शुक्रवार की सुबह सुरक्षाबलों ने तीन आतंकियों को मार गिराया। मारे गए आतंकियों के पास से दो एके-47 और एक पिस्टल बरामद हुआ है। सूत्रों का कहना है कि मारे गए आतंकवादी लश्कर के हैं।

वहीं बडगाम मुठभेड़ में जम्मू-कश्मीर पुलिस के एक एसपीओ शहीद हो गया है। जबकि एक जवान गंभीर रूप से घायल हो गया।घायल जवान को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया है। फिलहाल इलाके में तलाशी अभियान अभी भी चल रहा है। कश्मीर जोन पुलिस के अनुसार, शहीद एसपीओ की शिनाख्त मोहम्मद अल्ताफ के रूप में हुई है।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां