Banner

सलमान ने रोकी फिल्म की शूटिंग, 17 साल बाद बॉलीवुड में लोटे नागार्जुन, स्कैम 1992फेम प्रतीक गांधी की नई हिंदी फिल्म, बॉलीवुड ब्रीफ

बहनोई की फिल्म के लिए सलमान ने रोकी दूसरी फिल्म की शूटिंग

                                   

सलमान खान अपने परिवार को हमेशा प्राथमिकता देते हैं। यही वजह है जिस के कारण उन्होंने अपने बहनोई आयुष शर्मा की फिल्म 'अंतिम : द फाइनल ट्रुथ' को कम्प्लीट करने के लिए अपनी एक अन्य फिल्म 'कभी ईद कभी दिवाली' की शूटिंग को कुछ दिनों के लिया होल्ड पर डाल दिया है। सलमान नहीं चाहते कि अन्य फिल्मो के कारण उनका ध्यान भटके और महेश मांजरेकर के निर्देशन में बन रही आयुष की फिल्म में किसी भी तरह की कसर रह जाए। फिल्म में सलमान भी अहम भूमिका निभा रहे है। इस फिल्म के पूरा होते ही वे साजिद नाडियाडवाला के बैनल तले फरहाद-सामी के निर्देशन में बन रही 'कभी ईद कभी दिवाली' पर लग जाएंगे।

17 साल बाद बॉलीवुड में लौट रहे नागार्जुन बोले- करन जौहर ने मुझे किंग की तरह ट्रीट किया

                             

साउथ इंडियन स्टार अक्किनेनी नागार्जुन 17 साल बाद हिंदी फिल्म इंडस्ट्री बॉलीवुड में अपनी वापसी कर रहे हैं। हाल ही में उन्होंने करन जौहर के धर्मा प्रोडक्शन की फिल्म, अयान मुखर्जी के निर्देशन में बन रही 'ब्रह्मास्त्र' की शूटिंग पूरी की। अमिताभ बच्चन, रणबीर कपूर और आलिया भट्ट स्टारर इस फिल्म की शूटिंग का अनुभव साझा करते हुए कहा, "मुंबई में मेरा ऐसे स्वागत हुआ, जैसे मैं यहां से कभी गया ही नहीं था। करन जौहर और उनकी टीम ने मुझे किंग की तरह ट्रीट किया।"नागार्जुन ने यह भी बताया कि फिल्म में अमिताभ बच्चन के साथ उनका कोई भी सीन नहीं है। इससे पहले नागार्जुन बॉलीवुड की 'एलओसी : करगिल' में नजर आए थे, जो 2003 में रिलीज हुई थी।

'स्कैम 1992' फेम प्रतीक गांधी ने साइन की हिंदी फिल्म, तापसी पन्नू इस फिल्म की हीरोइन 

2020 में वेबसीरीज 'स्कैम 1992: द हर्षद मेहता स्टोरी' में लीड रोल निभाकर चर्चा में रहे प्रतीक गांधी ने अब  बॉलीवुड फिल्म 'वो लड़की है कहां' साइन कर ली है। डेब्यूटेंट डायरेक्टर अरशद सैयद के निर्देशन में बन रही इस फिल्म में उनके अपोजिट तापसी पन्नू को कास्ट किया गया है। फिल्म के बारे में बताया जा रहा है कि यह  इनवेस्टिगेटिव कॉमेडी होगी, जिसमें प्रतीक एक बिगड़ैल युवा और तापसी चुलबुली पुलिस ऑफिस की भूमिका में नजर आएंगी। फिल्म को सिद्धार्थ रॉय कपूर प्रोड्यूस कर रहे हैं। इससे पहले प्रतीक 'लव यात्री' और 'मित्रों' जैसी फिल्मो में काम कर चुके हैं। उनकी दो अन्य फिल्में 'रावण लीला' और 'अतिथि भूतो भवः' फिलहाल प्रोडक्शन स्टेज में हैं।

 संजय लीला भंसाली के जन्मदिन पर आएगा 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का पहला टीजर

                                  

आलिया भट्ट स्टारर 'गंगूबाई काठियावाड़ी' का पहला टीजर डायरेक्टर संजय लीला भंसाली के 58वें बर्थडे पर 24 फरवरी को रिलीज किया जाएगा। रिपोर्ट्स में भंसाली के करीबी सूत्रों के हवाले से लिखा है, "फिल्म की रिलीज डेट अभी तक तय नहीं हुई है। इसलिए भंसाली को लगता है कि इसका टीजर अभी लाना जल्दबाजी होगा। लेकिन उनकी टीम का मानना है कि उनकी लेटेस्ट फिल्म को पब्लिक से इंट्रोड्यूस कराने के लिए उनका जन्मदिन सबसे अच्छा मौका है।" फिल्म का ट्रेलर अप्रैल में रिलीज करने की प्लानिंग है। फिल्म की कहानी हुसैन जैदी की किताब 'द माफिया क्वीन ऑफ मुंबई' पर आधारित है। बताया जा रहा है कि इसकी शूटिंग लगभग पूरी हो चुकी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ