Breaking News

इंटरनेट पर आग की तरह वायरल हो रही Virushka Girl की पहली तस्वीर

विराट कोहली और अनुष्का शर्मा के घर इस वक्त जश्न का माहौल बना हुआ है। विराट और अनुष्का को पैरेंट्स बनने का सुख प्राप्त हुआ है, अनुष्का ने एक नन्ही परी को जन्म दिया है।

 

जिसकी जानकारी विराट ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिये दी। इसके बाद सोशल मीडिया पर ।

हर कोई सोशल मीडिया पर विरुष्का को उनके बच्चे के लिए ढेर सारी शुभकामनाएं दे रहा है। इसी बीच अब इस नन्हीं परी की पहली तस्वीर भी सामने आ गई है जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रही है। इस तस्वीर को विराट के बड़े भाई विकास कोहली ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है।

बता दें कि फोटो में सिर्फ बच्ची के कोमल और खूबसूरत से पैर नजर आ रहे हैं। बावजूद इसके यह फोटो इंटरनेट पर आग की तरह फैल रही है। इसे शेयर करते हुए विकास ने कैप्शन में लिखा है कि 'खुशियां आ चुकी हैं। परिवार में एक परी ने कदम रखा है।' 

वहीं विराट ने जो पोस्ट शेयर किया है उसमें उन्होंने लिखा था कि हम दोनों को यह बताते हुए बहुत खुशी हो रही है कि आद दोपहर हमारे यहां बेटी हुई है। हम आपके प्यार और मंगलकामनाओं के लिए बहुत आभारी हैं। अनुष्का और हमारी बेटी, दोनों बिलकुल ठीक हैं और हमारा यह सौभाग्य है कि हमें जिंदगी का यह चैप्टर अनुभव करने को मिला। हम जानते हैं कि आप यह जरूर समझेंगे कि इस समय हम सब को थोड़ी प्राइवसी चाहिए होगी।

टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां