Breaking News

IND Vs AUS: दूसरे वनडे मैच से पहले टीम इंडिया को लगा झटका, इसलिए चुकाई है भारी कीमत

IND Vs AUS: टीम इंडिया को पहले मैच में 66 रन से करारी हार का सामना करना पड़ा. अब दूसरे वनडे से पहले टीम इंडिया के लिए एक और बुरी खबर आई है.



करीब 8 महीने बाद इंटरनेशनल क्रिकेट खेल रही टीम इंडिया के लिए ऑस्ट्रेलिया दौरे का आगाज अच्छा नहीं रहा है. पहले वनडे में ऑस्ट्रेलिया के हाथों 66 रन से हार का सामना करने के बाद टीम इंडिया को एक और बड़ा झटका लगा है. भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ियों पर शुक्रवार को आस्ट्रेलिया के खिलाफ खेले गए पहले वनडे मैच में धीमी ओवर गति के कारण मैच फीस का 20 फीसदी जुर्माना लगाया गया है.

मैच रेफरी डेविड बून ने विराट कोहली की कप्तानी वाली भारतीय टीम को तय समय से एक ओवर का ज्यादा समय लेने के चलते जुर्माना लगाया. आईसीसी ने एक बयान में कहा, "आईसीसी की आचार संहिता के अनुच्छेद 2.22 के उल्लंघन के कारण खिलाड़ियों पर प्रति ओवर उनकी मैच फीस का 20 फीसदी जुर्माना लगाया गया है."

बयान में कहा गया है, "कोहली ने अपनी गलती मानी और सजा भी कबूल की जिसके चलते आधिकारिक सुनवाई की जरूरत नहीं पड़ी. मैदानी अंपायर रॉड टकर और सैम मोगाज्स्की के अलावा टीवी अंपायर पॉल राइफेल और चौथे अंपायर जेरार्ड अबूड ने भारतीय टीम पर यह आरोप लगाए थे."

भारत और आस्ट्रेलिया के बीच शुक्रवार को खेला गया पहला वनडे तय समय से ज्यादा चला. यह मैच स्थानीय समय अनुसार रात 10:15 बजे खत्म हो जाना चाहिए था लेकिन मैच खत्म हुआ 11:10 बजे.

बता दें कि टीम इंडिया के लिए तीन मैचों की सीरीज में बने रहने के लिए दूसरा वनडे जीतना बहुत जरूरी हो गया है. रविवार को टीम इंडिया दूसरे वनडे मैच में ऑस्ट्रेलिया से भिड़ेगी. पहले मैच में गेंदबाजों के निराशाजनक प्रदर्शन के बाद कप्तान विराट कोहली टीम में बदलाव कर सकते हैं.


टिप्पणी पोस्ट करें

0 टिप्पणियां