Banner

बीजॉय नांबियार की तैश से पुलकित सम्राट की BTS पिक्चर, आपको निश्चित ही फिल्म के ट्रेलर के लिए उत्सुक बनाएगी

 



पुलकित सम्राट की यह बीटीएस तस्वीर जो हमारे सामने आई है, हमें फिल्म में उनके किरदार के बारे में बताती है, कूल हेयर स्टाइल और बाइसेप्स को कवर करते हुए टैटू के साथ, उन्होंने पूरे राष्ट्र को फिल्म के बारे में जानने के लिए उत्सुक कर दिया है! हम सब पुलकित सम्राट के एक दम नए अवतार एंग्री यंग मैन और उस एंग्री किरदार के पीछे की कहानी जानने के लिए बेहद उत्साहित हैं। पुलकित पहली बार इस तरह के नए रोल में नज़र रहे है, और हम एक्सक्साइटमेंट के साथ फिल्म का इंतज़ार कर रहे हैं।
बिजॉय नांबियार अपने खुद की एक अलग एक्स-फैक्टर के लिए जाने जाते है, जिसमें उनके कंटेंट आधारित प्रोजेक्ट्स को ऑडियंस कभी नहीं भूलती। तैश साल की सबसे अवेटेड फिल्मों में से एक है, जिसमें कृति खरबंदा, जिम सर्भ और हर्षवर्धन राणे के साथ पुलकित सम्राट मुख्य भूमिका में हैं।
हम यह देखने के लिए अविश्वसनीय रूप से उत्सुक हैं कि इस रिवेंज ड्रामा में हमारे लिए क्या है, और उम्मीद है कि ट्रेलर इस पेचीदा कहानी के बारे में कई राज़ खोलेगा!
बेजॉय नांबियार की फिल्म तैश के एक्शन और ड्रामा पैक टीज़र के बाद, हम सभी फिल्म के ट्रेलर की रिलीज़ के लिए तैयार हैं।
तैश Zee5 पर 29 अक्टूबर को एक फिल्म के साथ-साथ 6 भाग की एक सीरीज एक रूप में भी रिलीज़ होगी, यह इस तरह की पहली फिल्म रिलीज हो

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ