Banner

सोनी सब के ‘वागले की दुनिया’ में, राजेश के किरदार में सुमीत राघवन की गायन यात्रा

सोनी सब के ‘वागले की दुनिया’ में, राजेश के किरदार में सुमीत राघवन की सिंगिंग का सफर संगीत के प्रति उनके असल जीवन के जुनून को दर्शाता है


मुंबई, 16 जनवरी, 2024: सोनी सब का ‘वागले की दुनिया’ आम आदमी के दैनिक जीवन के उतार-चढ़ावों को दर्शाने वाला भरोसेमंद शो है। जारी कहानी में, प्रसिद्ध अभिनेता सुमीत राघवन द्वारा कुशलतापूर्वक निभाया गया किरदार, राजेश संगीत की दुनिया में एक भावपूर्ण सफर शुरू करता है। गाना सीखने से लेकर ऑडिशन देने और अपने नए जुनून की ज़रूरतों से निपटने तक, राजेश की कोशिश उसके आजीवन सपने को पूरा करने का हार्दिक चित्रण बन जाती है।

दिलचस्प बात यह है, कि अपने किरदार के सिंगिंग प्रेम की तरह, सुमीत का​ दिल भी हमेशा से संगीत के प्रति समर्पित रहा है। जब कैमरे नहीं चल रहे होते हैं, तो अभिनेता को अक्सर गाते, हारमोनियम बजाते और कलाकारों और क्रू के साथ म्यूज़िकल महफ़िल जमाते हुए देखा जाता है। इसलिए, ऐसे ही जुनून वाले उनके किरदार का ट्रैक अभिनेता के लिए रचनात्मक वरदान बन गया है। भले ही राजेश के लिए संगीत का सफर अभी भी सामने नहीं आया है, लेकिन सुमीत राघवन की अभिनय यात्रा संगीत के प्रति उनके जुनून के साथ विलीन हो गई है, जो अभिनेता के काम और जुनून को खूबसूरती से जोड़ती है।

राजेश वागले की भूमिका निभाने वाले सुमीत राघवन ने कहा, “वागले की दुनिया का हिस्सा बनकर ऐसे कई पल मिले हैं, जिन्हें भुलाया नहीं जा सकता है। कौन बनेगा करोड़पति में, श्री अमिताभ बच्चन के सामने परफॉर्म करने के सम्मान से लेकर अब अपने किरदार को सिंगिंग के अपने आजीवन सपने को पूरा करते हुए देखना, यह वाकई सपने को हकीकत में बदलने वाला सफर है। मौजूदा कहानी राजेश के लिए कोई स्क्रिप्टेड सफर बस नहीं है, यह संगीत के प्रति मेरे जुनून से भी मेल खाती है। राजेश के सफर को समझने से मुझे इस किरदार में अपने जुनून को एकीकृत करने की सहूलियत मिलती है, जिससे इस भूमिका के साथ एक प्रामाणिक संबंध बनता है। और एक अभिनेता के लिए, सेट पर आकर अपने किरदार को व्यक्तिगत नज़रिए से अपनाने से बड़ी कोई खुशी नहीं है।”

वागले की दुनिया: नई पीढ़ी नए किस्से देखते रहें, हर सोमवार से शनिवार रात 9.00 बजे, केवल सोनी सब पर


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ