Banner

प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास बेटी के बाद चाहते हैं एक और बेबी, कपल के करीबी दोस्त का खुलासा



प्रियंका चोपड़ा और निक जोनस (Priyanka Chopra Nick Jonas Baby) ने शनिवार आधी रात को अपने बेबी होने की अनाउंसमेंट कर फैंस को चौंका दिया. कपल ने अपने-अपने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म इसका खुलासा किया कि उन्होंने एक सरोगेट के जरिए एक बेबी का वेलकम किया है. हालांकि इस कपल ने बेबी के लिंग का खुलासा किया. लेकिन प्रियंका की कजिन मीरा चोपड़ा ने पुष्टि की कि उन्होंने एक बेबी गर्ल का वेलकम किया.

अब, एक नई रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका चोपड़ा और निक जोनास (Priyanka Chopra Nick Jonas Family) अपने फैमिली में कम से कम दो बेबी चाहते हैं. यूएस वीकली से बात करते हुए प्रियंका और निक के करीबी दोस्त ने फैमिली और फ्रेंड्स का रिएक्शन शेयर किया. रिपोर्ट के मुताबिक, प्रियंका और निक के लिए उनके दोस्त काफी एक्साइटेड हैं. उनका कहना है कि प्रियंका और निक को “कम से कम दो बच्चे” पालने की चाह है.

निक जोनास (Jonas Brother Daughters) के भाई केविन जोनास की पहले से ही दो बेटियां हैं जबकि जो जोनास ने जुलाई 2020 में सोफी टर्नर के साथ एक बेटी, विला का वेलकम किया. वेबी के आने की खबर को शेयर करते हुए, प्रियंका और निक ने एक जैसे बयान जारी किए.

प्रियंका चोपड़ा ने आधी रात को दी गुड न्यूज

‘देसी गर्ल’ प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Surrogate Mother) ने सोशल मीडिया पर देर रात निक जोनास को टैग करते हुए एक पोस्ट शेयर किया. उन्होंने लिखा-  ‘हमें बताते हुए खुशी हो रही है कि सरोगेसी के जरिए हम एक बच्चे का स्वागत कर रहे हैं. हम सम्मान के साथ कहना चाहते हैं कि इस विशेष समय में हमारी प्राइवेसी का ख्याल रखा जाए, हम अपने परिवार पर ध्यान केंद्रित करना चाहते हैं. सभी का धन्यवाद’. प्रियंका चोपड़ा ने ये पोस्ट शेयर करते हुए एक हार्ट वाली इमोजी शेयर की है.

प्रियंका चोपड़ा का पुराना वीडियो वायरल

इन सब के बीच, प्रियंका चोपड़ा (Priyanka Chopra Daughter Video) का एक पुराना वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में वह अपनी बेटी के बारे में बात कर रही हैं. यह वीडियो उनकी हाल ही में रिलीज़ हुई ‘द मैट्रिक्स रिसरेक्शन्स’ के प्रमोशन के दौरान की है.

प्रियंका चोपड़ा ने गलती से किया बेटी का जिक्र

दिसंबर 2021 में फिल्म के प्रमोशन के दौरान प्रियंका ने अपनी “बेटी” के लिए अपनी पीढ़ी के लिए नए ट्रेंड सेट करेंगी. उन्होंने गलती से कहा, “मैं अपनी बेटी या अपने बच्चों या अगली पीढ़ी के लिए ऐसे शीशे के घर बनाना पसंद नहीं करूंगी जो हमारे लिए तय किए गए थे.”


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ