Banner

केन्द्रीय गृह मंत्री अमित शाह का आज सहारनपुर दौरा, राजकीय विश्विद्यालय का करेंगे शिलान्यास

 


Amit Shah Saharanpur Visit: केंद्रीय गृह मंत्री अमित शाह आज उत्तर प्रदेश के सहारनपुर जिले का दौरा करेंगे. इस दौरान अमित शाह पुवांरका में मां शाकंभुरी देवी राजकीय विश्वविद्यालय का शिलान्यास करेंगे. जानकारी के मुताबिक, अमित शाह के इस कार्यक्रम में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ भी मौजूद रहेंगे. साथ ही उप मुख्यमंत्री दिनेश शर्मा भी शामिल होंगे. कार्यक्रम स्थल पर दोपहर करीब 1 बजे सभी मंत्री पहुंचेंगे जिसके बाद 2.30 बजे पुवांरका में मां शाकंभुरी देवी राजकीय विश्वविद्यालय का शिलान्यास होगा. वहीं, अमित शाह इसके बाद जनसभा को संबोधित करेंगे.

एक लाख लोगों की क्षमता के हिसाब से बनाया गया पंडाल

बताया जा रहा है कि, कार्यक्रम स्थल को दस लाख स्कवायर फीट में एक लाख लोगों की क्षमता के हिसाब से बनाया गया है. साथ ही उनके बैठने की भी व्यवस्था की गई है. 

तैयारियां हुई पूरी

केंद्रीय एडीजी मेरठ जोन राजीव सभरवाल समेत जिलाधिकारी अखिलेश सिंह और अन्य वरिष्ठ अधिकारियों ने बीते दिन कार्यक्रम स्थल पर पहुंच तैयारियों को अंतिम रूप दिया. एडीजी ने कार्यक्रम को लेकर बताया कि, सभा में शिकरत करने वाले लोगों के लिए व्यवस्था की गई है. साथ ही सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए दूसरे जिलों से फोर्स भी मंगाई गई है. उन्होंने कहा कि, पुवारंका शहर के 15 किलोमीटर दूरी पर है जिस कारण शहर में जाम लगने की कम ही संभावना है. हालांकि, मुजफ्फरनगर और शामली से आने वाले लोगों को हाइवे से निकालने की व्यवस्था की गई है.


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ