Jr jagjit Singh

कपिल शर्मा ने सलमान से पूछा- खुद पर खर्चा क्यों नहीं करते? दबंग खान ने दे दिया यह जवाब



सलमान खान (Salman Khan) हाल ही अपनी फिल्म 'अंतिम: द फाइनल ट्रुथ' (Antim: The Final Truth) का प्रमोशन करने 'द कपिल शर्मा शो' (The Kapil Sharma Show) में पहुंचे। सलमान कपिल शर्मा के इस शो के प्रड्यूसर भी हैं। उन्होंने शो में सबके साथ जमकर खूब मस्ती की। सलमान के साथ फिल्म के डायरेक्टर महेश मांजरेकर (Mahesh Manjrekar) और कास्ट- आयुष शर्मा (Aayush Sharma) और महिमा मकवाना (Mahima Makwana) भी थीं।

सेट पर सलमान खान ने साइकिल चलाते हुए एंट्री की। इसके बाद कपिल ने पूरी टीम का जोरदार स्वागत किया। मेकर्स ने आने वाले एपिसोड का प्रोमो रिलीज किया है, जिसमें कपिल शर्मा, सलमान समेत अन्य लोगों से मजेदार और फनी सवाल पूछते नजर आ रहे हैं।

कपिल शर्मा, पहले सलमान से पूछते हैं, 'रियल लाइफ में आप एक बेड रूम हॉल वाले घर में रहते हो। रियल लाइफ में आप अपने ऊपर खर्चा नहीं करते? सलमान जवाब में कहते हैं, 'कभी-कभी उन्हीं चीजों पर खर्चा होता है जोकि आप करते हो। लेकिन आजकल बहुत कम हो गया।'

कपिल को सलमान की यह बात समझ नहीं आती और फिर वह हंसने लगते हैं। बाद में कपिल ने आयुष शर्मा, महेश मांजरेकर और महिमा से भी मजेदार सवाल पूछे और खूब मस्ती की। आयुष ने अन्य लोगों के साथ मिलकर 'भाई का बड्डे' सॉन्ग पर डांस भी किया।

सोफे पर बिना AC चलाए सोते हैं सलमान

वहीं महेश मांजरेकर ने आरजे सिद्धार्थ कनन के शो में सलमान के लाइफस्टाइल और लग्जरी के बारे में कहा था कि वह एक आम सी जिंदगी जीते हैं और एक बेडरूम के फ्लैट में रहते हैं। महेश मांजरेकर ने कहा था, 'एक तो ना सलमान को कुछ शौक नहीं है बहुत। उसका एक बेडरूम का फ्लैट है। जब भी उसके घर जाता हूं तो आधे से ज्यादा बार उसे ड्रॉइंग रूम में सोफे पर पड़े हुए देखता हूं। कभी-कभी लगता है कि कि आदमी के पीछे इतना सक्सेस है। लेकिन असल में इस सक्सेस के पीछे जो आदमी है वो एकदम टिपिकल मिडल क्लास आदमी है। वह घर में बिना एसी चलाए पड़ा रहता है और कई बार मुझे एसी चलाना पड़ता है।' 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ