Bundeli Maestro

जुबिन नौटियाल द्वारा गाए गए भूषण कुमार के 'दिल लौटा दो' में सनी कौशल और सैयामी खेर पहली बार आए साथ

म्यूजिक वीडियो के युग को वापस लाने वाले और ऑडियंस को एक के बाद एक कई हिट सिंगल्स देने वाले भूषण कुमार पहली बार एक म्यूजिक वीडियो में सनी कौशल और सैयामी खेर को एक साथ लेकर रहे हैं। जुबिन नौटियाल द्वारा गाए गए, पायल देव द्वारा कम्पोज किए गए और कुणाल वर्मा द्वारा लिखे गए, 'दिल लौटा दो' की कहानी निश्चित तौर पर आपका दिल छू लेगी।

युवा जोड़ी ने महीने की शुरुआत में लेह के खूबसूरत स्थानों पर इस वीडियो की शूटिंग की। नवजीत बुट्टर द्वारा निर्देशित यह म्यूजिक वीडियो वास्तव में बेमिसाल है, जिसकी प्रत्येक फ्रेम पिछले की तुलना में अधिक सुरम्य है।

सनी कौशल, जो भूषण कुमार के साथ 'तारों के शहर में' काम कर चुके हैं, कहते हैं, "सॉन्ग अपने आप में विशेष है और जब मैंने पहली बार इसे सुना तभी मुझे इससे प्यार हो गया। पुराने स्कूल की मीठी यादों के साथ यह सॉन्ग अद्भुत एहसास देता है। इस सॉन्ग की शूटिंग लेह में की गई थी। हमने जिन स्थानों पर शूटिंग की, वे अद्भुत थे और उन्होंने शूटिंग को सही अनुभव दिया। लेह लद्दाख के मौसम के साथ खुद को ढालने में हमें समय लगा, लेकिन इसके बावजूद सॉन्ग खुद में एक धमाका है। सैयामी के साथ काम करना बेहतरीन अनुभव था और वे एक अद्भुत कलाकार हैं। एक पंजाबी होने और एक पंजाबी टीम के साथ काम करने में जो मजा आया, उसे शब्दों में बयान नहीं किया जा सकता है।"

अपने पहले म्यूजिक वीडियो को लेकर उत्साहित, सैयामी खेर कहती हैं, "मुझे खुशी है कि मैं इस सॉन्ग का हिस्सा बन सकी, क्योंकि मुझे पहली बार सुनने पर ही यह सॉन्ग पसंद गया था। सनी के साथ काम करने का अनुभव बहुत अच्छा था, क्योंकि हम शूटिंग के दौरान अच्छी तरह घुल-मिल गए थे। मेरी पहली फिल्म की शूटिंग लद्दाख में ही हुई थी, इसलिए इस सॉन्ग के लिए एक बार फिर यहाँ आकर शूट करना बेहद रोमांचक था। यहाँ की हर एक जगह वास्तव में बहुत सुंदर है।"

इस सॉन्ग को 28 जुलाई को टी-सीरीज़ के यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ किया जाएगा।

आपका Troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ