Bundeli Maestro

सोनी सब के ‘तेरा यार हूँ मैं’ में क्‍यों दलजीत को नहीं मिलेगी अपने बच्चों की कस्‍टडी?

सोनी सब का स्‍लाइस-ऑफ-लाइफ शो तेरा यार हूँ मैंप्रासंगिक पारिवारिक कहानियों पर केन्द्रित एक खुशनुमा कहानी से दर्शकों का मनोरंजन कर रहा है। इस शो में सुदीप साहिर और सायंतनी घोष मुख्‍य भूमिकाओं निभा रहे हैं। यह शो चौंकाने वाले घटनाक्रम से दर्शकों को बांधे हुए है। अब बंसल और बग्‍गा परिवारों के सामने राजीव (सुदीप साहिर) और दलजीत (सायंतनी घोष) की कॉन्‍ट्रेक्‍ट मैरिज डील का खुलासा होने का खतरा है।




जब परिवार ने राजीव और दलजीत को सपोर्ट किया था, तब हम अचरज में पड़ गये थे, लेकिन उनकी खुशी ज्‍यादा समय तक टिक नहीं पाई। शक्ति (मोहित डागा) ने कस्‍टडी केस को दोबारा खोलने का फैसला किया।

 

आने वाले एपिसोड्स ड्रामा और अटकलों से भरे होंगे, क्‍योंकि दर्शक त्रिशाला (निहारिका रॉय) को दुखी होता देखेंगे, जब उसे पता चलेगा कि उसकी लव लाइफ के कारण दलजीत के बच्‍चों की कस्‍टडी खतरे में आ गई है। सारी परेशानियों के लिये त्रिशाला खुद को जिम्‍मेदार ठहराएगी, जबकि बंसल परिवार हर कीमत पर बेरी और ट्विंकल को शक्ति और उसके बुरे इरादों से बचाने का फैसला करेगा। दर्शक देखेंगे कि बेरी अपनी माँ के साथ रहने के लिये कहेगा, जबकि ट्विंकल की कस्‍टडी लेने के लिये शक्ति अपनी पूरी कोशिश करेगा।



 

आगे क्‍या होगा? क्‍या दलजीत को उसके बच्‍चों की कस्‍टडी नहीं मिलेगी, या राजीव उसका सहारा बनेगा?

 

दलजीत की भूमिका निभा रहीं सायंतनी घोष ने कहा, ‘’इस सीक्‍वेंस की शूटिंग का अनुभव भावनाओं से भरा था। यह दिल तोड़ने वाली बात है कि दलजीत फिर से शक्ति के कारण अपने बच्‍चों की कस्‍टडी खोने के कगार पर है। लेकिन वह बहुत मजबूत औरत है और चाहे कुछ भी हो जाए, धमाकेदार वापसी करेगी। आने वाले एपिसोड्स में यह देखना दिलचस्‍प होगा कि कहानी कैसे आगे बढ़ती है और इस कस्‍टडी केस का क्‍या होता है।‘’



 

शक्ति की भूमिका निभा रहे मोहित डागा ने कहा, ‘’शक्ति हमेशा दलजीत की खुशियों पर ग्रहण लगाने की कोशिश में रहता है और इस बार, वह कस्‍टडी केस को रि-ओपन कर रहा है। इस केस को जीतने और बेरी और ट्विंकल को दलजीत से छीनने के लिये वह कुछ भी कर सकता है। दर्शकों के लिये इस शो में अभी बहुत कुछ है, क्‍योंकि इसका पहले से रोमांचक कथानक एक पहेलीनुमा मोड़ लेने जा रहा है और ऐसे घटनाक्रम का वादा कर रहा है, जिसमें दलजीत अपने बच्‍चों की कस्‍टडी अपने पास रखने के लिये जी-जान से लड़ती नजर आएगी।‘’

 

देखते रहिये तेरा यार हूँ मैं’, प्रत्‍येक सोमवार से शुक्रवार रात 9:30 बजे, केवल सोनी सब पर

आपका Troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।


 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ