Bundeli Maestro

Jammu-Kashmir: Sopore में CRPF और पुलिस टीम पर आतंकी हमला

जम्मू-कश्मीर (Jammu-Kashmir) के सोपोर में बड़ा आतंकी हमला (Terror Attack On CRPF And Police Team In Sopore) हुआ है. आतंकियों ने सीआरपीएफ (CRPF) और पुलिस टीम (J&K Police) पर हमला किया. इस घटना में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए. वहीं 3 अन्य पुलिसकर्मी घायल भी हो गए. इसके अलावा 2 आम नागरिकों की भी इस आतंकी हमले में मौत हो गई है.

Noida: चोरों ने उड़ाया करोड़ों का कालाधन और सोना

सुरक्षाबलों की ज्वाइंट टीम पर आतंकी हमला

बता दें कि ये आतंकी हमला जम्मू-कश्मीर पुलिस (Jammu-Kashmir Police) और सीआरपीएफ की ज्वाइंट टीम पर सोपोर के आरामपुरा में एक नाके पर हुआ. हमले के बाद घायलों को आनन-फानन में हॉस्पिटल ले जाया गया, वहां उनका इलाज किया जा रहा है


हमले के पीछे है इस आतंकी संगठन का हाथ

कश्मीर के आईजी विजय कुमार ने कहा कि सोपोर में हुए हमले में दो पुलिसकर्मी शहीद हो गए. वहीं दो आम नागरिकों की भी इस हमले में मौत हो गई. 3 अन्य पुलिसकर्मी भी हमले में घायल हुए हैं. इस हमले के पीछे लश्कर-ए-तैयबा का हाथ है.

क्लब हाउस चैट वायरल होने पर बीजेपी के निशाने पर आए दिग्विजय सिंह

इलाके में सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी

जान लें कि आतंकी हमले के बाद सुरक्षाबलों ने पूरे इलाके को चारों ओर से घेर लिया है. आतंकियों का बचना नामुमकिन है. सुरक्षाबलों का सर्च ऑपरेशन जारी है. आसपास के सभी नाके सील कर दिए गए हैं.

पुलिस अधिकारी का कहना है कि आतंकियों को किसी भी हाल में छोड़ा नहीं जाएगा. हम जल्द उन्हें पकड़ लेंगे. यह एक बड़ा आतंकी हमला है. उन्हें इसकी सजा जरूर मिलेगी.

स्रोत-ZEENEWS

आपका Troopel टेलीग्राम पर भी उपलब्ध है। यहां क्लिक करके आप सब्सक्राइब कर सकते हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ