Banner

जानिए कैसे डैशिंग Abhishek Nigam सोनी सब के शो हीरो- गायब मोड़ ऑन में स्टंटमैन की भूमिका निभाने की तैयारी कर रहे हैं

सोनी सब अपना बहुप्रशिक्षित Sci-Fi शो हीरो- गायब मोड़ ऑन को लॉन्च करने के लिए बिलकुल तैयार है, इस तरह के प्रभावित और शानदार शो को इससे पहले कभी नहीं देखा गया है, इस शो में अभिषेक निगम मुख्य भूमिका निभा रहे हैं। यह एक आम स्टंटमैन वीर की शानदार कहानी है, जो अपने पिता को ढूंढ़ने के लिए उसके मिशन पर है। यह सफर, हर कदम पर और भी ज़्यादा दिलचस्प होता जाएगा क्योंकि अंगूठी के माध्यम से  हीरो को उसकी अदृश्य शक्तियों को समझने का पहली बार मौका मिलेगा, जिसकी चाह शैतानी एलियंस को भी है।

अभिषेक निगम ने इस खास भूमिका के लिए बहुत ही कड़ी मेहनत की और उन्होंने अपने अनोखे अनुभव के बारे में बात करते हुए कहा, "एक कलाकार के रूप में मैं जो भूमिका निभा रहा हूं उसके साथ पूरा न्याय करना पसंद करता हूं। हीरो- गायब मोड़ ऑन में, मेरा किरदार, वीर, फिल्मों में डबल स्टंट करता है, जबकि मेरी सुपरहीरों की भूमिका के लिए भी मुझे बहुत सारे स्टंट करने होते हैं। मैं अपने सारे स्टंट्स को खुद ही करना चाहता हूं और जितना हो सके मेरे किरदार को रियल बनाना चाहता हूं।

उन्होंने आगे कहा, मैं हमेशा खेलकूद में रहा हूं क्योंकि मैं पूर्व टेनिस प्लेयर रह चूका हूं और साथ ही डांस भी करता था। हालांकि, मेरी पढ़ाई की वजह से, मुझे अपनी सभी एक्स्ट्रा एक्टिविटीज़ और शौक पर रोक लगानी पड़ी। अब चुनौती सामने है- क्योंकि मैं स्पोर्ट्स में बहुत एक्टिव व्यक्ति नहीं हूं, इसलिए मैंने अपनी लचकपन और ताकत को काफी हद तक खो दिया है। जब मुझे यह भूमिका मिली, तो मेरा पहला लक्ष्य था कि मैं इसे वापिस पा सकूं। इसी चीज़ के लिए और इसे दूसरे स्तर पर ले जाने के लिए, मैं फ्लिप, किकबॉक्सिंग और पार्कौर सीख रहा हूं।

अभिषेक निगम ने कहा, यह एक बहुत ही रोमांचक अनुभव रहा है, जबकि इस प्रक्रिया के दौरान मुझे कई बार चोट भी लगी है। मैं इसको हर मिनट हर पल एन्जॉय कर रहा हूं और मैं पूरी कोशिश कर रहा हूं कि इस भूमिका के साथ न्याय कर सकूं।

हीरो- गायब मोड़ ऑन, 7th दिसम्बर से देखिए, हर सोमवार से शुक्रवार रात 8 बजे

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ