Banner

PM Modi Bihar Rally: सासाराम रैली में तेजस्वी पर पीएम मोदी का अटैक! कहा- नई शक्ति उभरने की अफवाह फैलाई जा रही

बिहार में चुनावी सरगर्मी प्रधानमंत्री मोदी की एंट्री के बाद तेज हो गई हैं. पीएम मोदी ने सासाराम पहुंचकर लोगों को संबोधित किया. इस दौरान उन्होंने तेजस्वी यादव पर जमकर जुबानी हमले किए.


पटना. बिहार चुनाव (Bihar Election) में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (Prime Minister Narendra Modi) की एंट्री हो चुकी है. पीएम मोदी ने बिहार के सासाराम स्थित बैदा मैदान में रैली (Rally) को संबोधित किया. खास बात रही कि मोदी ने बिहार की जनता के सामने अपनी बात की शुरुआत भोजपुरी से की. इस दौरान उन्होंने मुख्यमंत्री पद की उम्मीद माने जा रहे राजद नेता तेजस्वी यादव (RJD leader Tejaswi Yadav) पर भी जुबानी हमले किए.

तेजस्वी पर साधा निशाना
पीएम मोदी ने कहा कि जो लोग पहले ही बिहार पर राज कर चुके हैं, वे एक बार फिर विकासशील राज्य को लालच की नजरों से देख रहे हैं. लेकिन, बिहार को उन लोगों को नहीं भूलना चाहिए, जिन्होंने उन्हें पीछे धकेला है. यह वही समय है जब राज्य में कानून व्यवस्था की हालत सबसे बुरी थी.

इस बार बिहार में सीएम उम्मीदवार (CM Candidate) बनकर उभरे तेजस्वी यादव को भी पीएम मोदी ने आड़े हाथों लिया. उन्होंने मंच से कहा कि बिहार के वोटरों ने यह कसम खा ली है कि जिन लोगों का इतिहास बिहार को बीमारू बनाने का है, उन्हें आसपास फटकने भी नहीं देंगे.

'बिहार के लोगों को साफ समझ आता है'
लोगों को संबोधित करते हुए पीएम मोदी ने कहा कि हर चुनाव में ऐसा भी होता है जब कुछ लोग भ्रम फैलाने के लिए एक-दो चेहरों को बड़ा दिखाने लगते हैं या नई शक्ति के उभरने की बातें फैलाई जाती हैं. जबकि, इसका वोट पर कोई फर्क नही पड़ता है. उन्होंने कहा 'बिहार के लोग इतने समझदार हैं कि उन्होंने खुद ही इस भ्रम को तोड़ दिया है.' यहां पर लोग कंफ्यूजन में नहीं रहते, स्पष्ट रहते हैं.

बाबू रघुवंश प्रसाद और रामविलास पासवान को दी श्रद्धांजलि
बिहारी की जनता से चुनावी बातचीत शुरू करने से पहले पीएम मोदी ने राज्य के दिग्गज नेता रहे दिवंगत रामविलास पासवान और बाबू रघुवंश प्रसाद को श्रद्धांजलि दी. उन्होंने कहा कि बिहार ने हाल ही में अपने दो बेटों को खोया है. मेरे साथ अपनी आखिरी सांस तक रहे रामविलास पासवान को श्रद्धांजलि देता हूं. उन्होंने अपनी सारा जीवन दलितों और गरीबों को समर्पित कर दिया था. पीएम ने कहा कि इसी तरह बाबू रघुवंश प्रसाद ने भी गरीबों के लिए काम किए. मैं उन्हें श्रद्धांजलि देता हूं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ