Banner

सचेत टंडन और परंपरा कई बड़े सांग्स देने के बाद तुलसी कुमार के नए सांग तन्हाई की टीम का हिस्सा बने

 


गायक सचेत टंडन ने कबीर सिंह के चार्टबस्टर सांग 'बेख्याली' से सिर्फ देश भर में प्रसिद्धि हासिल की बल्कि एक हाउसहोल्ड नाम भी बन गए,  2019 में 'कबीर सिंह' एल्बम की कम्पोजीशन  में उनकी टीम में प्रतिभाशाली परम्परा भी शामिल थी।

युवा, प्रतिभाशाली म्यूजिशियन जोड़ी ने उनकी बहुमुखी प्रतिभा और रेंज को मैग्नम ऑप्स 'तन्हाजी' के म्यूजिक  एल्बम की शानदार कम्पोजीशन से साबित किया है।

 अपना पहला म्यूजिक प्रोजेक्ट मिलने के बाद से सचेत और परम्परा ने कभी पीछे मुड़कर नहीं देखा और टॉयलेट: एक प्रेम कथा, भूमि, यमला पगला दीवाना फिर से, बत्ती गुल मीटर चालु, पति पत्नि और वो, के साथ ही मलंग सहित कुछ सबसे बड़ी फिल्मों के लिए म्यूजिक कम्पोजीशन किया

 डायनामिक जोड़ी, जिन्हें संगीत सम्राट भूषण कुमार द्वारा लॉन्च किया गया था, दोनों ने इंडस्ट्री में तूफान ला दिया है और अब आगे एक और धमाका करने को तैयार है।

बड़े पैमाने पर हिट देने के बाद, सचेत और परम्परा अब प्रभास की 3 डी एक्शन ड्रामा, 'आदिपुरुष' पर काम करेगी। जहां सचेत और परम्परा ने रोमांटिक-कॉमेडी और पीरियड फिल्म जोनर  में म्यूजिक पर काम किया है, अब वे शाहिद कपूर अभिनीत फिल्मजर्सीके साथ स्पोर्ट्स के क्षेत्र में एक नए प्रोजेक्ट पर काम कर रहे हैं।

 इंडिपेंडेंट म्यूजिक के क्षेत्र में यह जोड़ी सबसे आगे चल रही है और उन्होंने अब तुलसी कुमार के साथ उनके अगले सिंगल 'तन्हाई' के लिए सहयोग किया है। यह सांग एक पॉप-रॉक जेनर से संबंधित है, जो भारत में बहुत कम ही सुनने को मिलता है और यह सचेत-परम्परा लाने वाले है। 'तन्हाई' सांग अकेलेपन से ऊपर उठने और बाहर निकलने के ऊपर एक कहानी सुनाता है, जिसे हम अक्सर खुद में पाते हैं। सभी की निगाहें इस सांग पर बनी हुई हैं क्योंकि दोनों का आखिरी लव सांग 'बेखयाली' खुद को अब तक के सबसे पसंदीदा गानों में से एक के रूप में शुमार करता है।

 

सचेत और परम्परा कहते हैं, “हम दोनों बहुमुखी प्रतिभा में विश्वास करते हैं और हर तरह की ऑडियंस को एंटरटेन करना चाहते हैं। हम केवल 2 हैं लेकिन यह एक पूरी सेना की तरह लगता है। हम सिंगर हैं और हम गाने के जरिए अपना विज़न स्पष्ट रूप से समझाने में सक्षम है कि हम इस गाने के साथ किस तरह का सन्देश देना चाहते हैं. हम चाहते हैं कि एक गायक को समझाते समय इसे गाया जाए। हम सभी प्रकार की फिल्मों के लिए म्यूजिक के साथ प्रयोग करना चाहते हैं और केवल एक विशेष शैली के स्पेशलिस्ट होने में विश्वास नहीं करते हैं। हम लगातार सीखने और बढ़ने के तरीकों की तलाश कर रहे हैं।

वर्सेटिलिटी और क्रिएटिविटी हमेशा से सचेत और परम्परा के काम की पहचान रही है.  जो लगातार आगे बढ़ रहे है और जिनके पास फिल्म और इंडिपेंडेंट म्यूजिक दोनों की लाइन लगी हैं।


एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ